Monday 21 May 2012

"अगर रख सको तो निशानी, खोदो तो सिर्फ एक कहानी हूँ



power by BLOGSPOT-PING



अगर रख सको तो एक निशानीहूँ मैं,
खो दो तो सिर्फ एक कहानीहूँ मैं,
रोक पाए न जिसको ये सारीदुनिया,
वोह एक बूँद आँख का पानीहूँ मैं...
सबको प्यार देने की आदतहै हमें,
अपनी अलग पहचान बनाने कीआदत है हमे,
कितना भी गहरा जख्म देकोई,
उतना ही ज्यादामुस्कराने की आदत हैहमें..
इस अजनबी दुनिया मेंअकेला ख्वाब हूँ मैं,

सवालो से खफा छोटा साजवाब हूँ मैं,
जो समझ न सके मुझे, उनकेलिए "कौन"
जो समझ गए उनके लिए खुलीकिताब हूँ मैं,
आँख से देखोगे तो खुशपाओगे,
दिल से पूछोगे तो दर्द कासैलाब हूँ मैं...
"अगर रख सको तो निशानी, खोदो तो सिर्फ एक कहानी हूँ
 






No comments:

Post a Comment

My Headlines

IF YOU FEEL IT IS NICE AND GOOD SHARE IT WITH OTHERS, IF NOT WRITE COMMENTS AND SUGGESTIONS SO THAT I CAN FULFILL YOUR EXPECTATIONS.

my recent posts

PAY COMMISSION Headline Animator